मैं लंड की दीवानी हूँ- Antarvasna Sex Story

Antarvasna Sex Story

में एक खुबयूरत लड़की हु। उस दिन मेने स्कर्ट पहनी थी। में बस में जा रही थी मेरी गांड और टाँगे इतनी सेक्सी हे की कोई भी मर्द मुझे देख के मुठ मारे बिना नहीं जाएगा।

जब में बस में कड़ी थी तो किसी ने मेरे स्कर्ट ऊपर कर दिया था और पूरा गांड सब ने देख लिया। बस में हनी सिंग के गाने चल रहे थे। तो मेरा मूड भी चोद्वाने का था। किसी ने मेरी गांड पकड़ लिया और किस करने लगा अँधेरा था तो पता नहीं चला।

उसने पेंटी तक उतार दिया था मेरी उसके बाद बहोत सारे हाथ मुजको इधर उधर पकड़ ने लगे और किसि ने मुझे अपनी गोद में ले लिया और मेरी नंगी शरीर को चूमने लगे।

इतने सारे लंड एक साथ मेरी गांड पर टूट पड़े थे। समज में नहीं आया की में क्या करू किसी ने मेरी पेंटी के अन्दर ऊँगली डाल दिया और चूत को दबा रहा था।

मेरी गांड को पकड़ कर मुझे लिप्स पर जोर से किस किया एक आदमी ने। मुझे तो सरम आई बहोत और मेने भी उसको कास के पकड़ा और मेरी गांड को वो दबा रहा था। धीरे से में अपने कॉलेज के दिन याद कर रही थी।

जब में कॉलेज में थी तब मेरी गांड के पीछे बहोत लंड लगते थे। कुछ लोग तो मुझे देख कर मुठ मारते थे। वो भी मेरे सामने। बेसरम कही के, एक दिन तो में क्लास में बेठी और एक लड़का चुप चुप के मुठ मार रहा था मुझे देख के, जब मेने उसे देख लिया तो ज्यूस उसके लंड से चिर के निकल गया। और मेरे मुह पे उसने पूरा उतार दिया मुझे साबुन से धोना पड़ा।

एक दिन तो एक लड़के को जोर से सुस्सू आ रहा था। पास में कोई बाथरूम नहीं थी, वो भाग के आया और तुरंत मेरे स्कर्ट ऊपर किया और मेरी गांड में लंड डाल के सुस्सू कर दिया मेने उसको एक थप्पड़ मारी और बोली की सुसु मत कर चोदना हे तो चोदो।

और एक बार में प्रेजनटेसन दे रही थी। डेस्क के पीछे खड़ी होके एक लड़का मेरे पीछे था पता नहीं उसको क्या हो गया उसने मेरा स्कर्ट कमर तक ऊपर कर दिया सामने वालो को कुछ नहीं दिख रहा था।

लेकिन पीछे से पूरी गांड दिख रही थी मेरी गांड में हाथ डालके ऊँगली करने लगा। में आआआ ऊऊओ आआआ करने लगी। मेरी पेंटी तक उतार दिए उस लड़के ने। वो निचे बठा हुआ था और मेरी गांड उसके मुह पे थी।

एक दिन तो हड ही हो गयी थी कॉलेज में। में अपनी सहेलियों के साथ बेठ कर हस रही थी तो एक लड़का आया और मुझे बोला की वोह मुझसे शादी करेगा। मुझे गुस्सा आया वो मुझे बिलकुल पसंद नहीं था और वो बहोत छोटा था दिखने में।

चोद सकेगा शादी के बाद।।? तेरे लंड का साइज़ तो छोटा होगा ना। में तुमसे शादी नहीं करुँगी। एक बार चोदना हे तो चोद लो देखते हे कितना हे दम तेरे लंड में मेने उसकी चड्डी उतारी और देखते हिज उसका लंड फाटक से निकला और मेरे मुह पे लग गया। ओह माय गोद कितना बड़ा लंड हे। मेने उसका लंड मुह में लिया और चूसने लगी। बाह बाह क्या निकल रही थी लंड की बास पूरा पि लिया मेने तो। एक बूंद की कीमत तुम क्या जानोगे। लंड का बाबु इस लिए पूरा पि लिया।

लंड को चूस रही थी तो मुझे फोन आ गया। मेरी दोस्त का था। तो मेने फोन स्विच ऑफ़ किया और वायब्रेटिंग मोड़ में डाल कर गांड में डाल दिया तो कोई फिर से फोन करने लगा तो गांड में फोन वायब्रेट हो रहा था और लंड भी चूस रही थी।वाह।वाह।।मज़ा आ गया मुझे तो।

लड़के ने मुझे उठाया और मुझे लंड पर बिठाकर किस करने लगा। मेरी चूची भी दबाने लगा। मेरी गांड को पकड़कर वो शॉट दे रहा था। बिच में प्रोफ़ेसर आ गए थे और गेट आउट बोले तो उसने मुझे एसे गांड पकड़ कर क्लासरूम से बहार आकर कॉलेज ग्राउंड में सबके सामने चोद रहा था सुबह से लेकर शाम तक उसने मुझे चोदा।। जब चोदाई ख़तम हुई तो बोला अब शादी कर्रेगी मुझसे। तो मेने हा बोल दिया।

ये थी मेरी कॉलेज की कहानि तो जब बस में अपने कॉलेज की कहानियो से बहार निकली तो देखा की मेरी ब्रा भी निकाल दिया था किसी ने।

मेरे बूब्स के बिच में लंड डाला एक ने और किसीने मेरी गांड में लंड डाला और कोई और ने मेरे मुह में। मेरे बूब्स को दो आदमी निचे बस के फ्लोर में लेट कर दूदू पिने लगे। मुझे तो और सरम आ गयी।

जब चोदाई कम्प्लेट हो गयी तो में बस से उतर कर घर चली गयी।

अगले दिन में ऑफिस के लिफ्ट में टॉप फ्लोर जा रही थी तो बिजली चली गयी, मेने साड़ी पहनी थी। बहोत लोग थे लिफ्ट में सभी मर्द थे। जब मेने सामने जाने की कोसिस की तो मेरी गांड किसी को लग गई और उसका लंड खड़ा हो गया लिफ्ट में अँधेरा था।

किसी ने अपना मोबाइल निचे गिरा दिया तो में उठाने निचे जुकी तो अचानक किसी ने मेरी साड़ी ऊपर करके गांड में रख दिया किसी और का मोबाइल। में वापस खड़ी हो गयी थी लेकिन वो मोबाइल साड़ी के अन्दर ही था और मेरी गांड के बिच में वाईब्रेट हो रहा था।

किसी ने जान बुज के अपना मोबाइल वाईब्रेटिंग मोड़ में रख कर मेरी गांड में डाल दिया और किसी और के मोबाइल से मेरे गांड के अन्दर ही मोबाइल को कॉल कर रहा रहा।

Antarvasna Sex Story || Aunt Fucking Stories|| Ayurvedic Dawai || Bhai Behen ki Chudai || Bollywood Fantasy || Bollywood Sex Story || Bua ki Chudai || Busty Bhabhi

ऐसा ३० मिनट तक चला और मुझे तो मूड आ गया। तो मेने एक आदमी का हाथ लिया और उसके हाथ मेरी गांड के अन्दर डाल दियाथा। वो ऊँगली करने लगा और में आआऊओ आ करने लगी।

मेने साड़ी उतार दि और उस आदमी को चूमने लगी में नंगी गांड उसके लंड के ऊपर थी। आदमी की गोद में नंगे बेठने का मज़ा ही कुछ और हे में उसके हॉट चुमके उसके सर पकड़ कर चूमने लगी और वो मुझे धीरे से चोद रहा था।

उसके बाद में थोडा थक गयी और बेठने की जगह नहि थी तो मेने किसी आदमी के मुह पर अपनी गांड रख के रिलेक्स हो रही थी और वो मेरा गांड चाटने लगा अपने होटो से।

लिफ्ट में बिजली आई तो देखा में पूरी नंगी थी और सब आदमी मुझे देख रहे थे तो एक आदमी आँख मार रहा था। मेने उसके हित पर किस करते हुए उसका लंड गांड में डाल दिया। वो बहुत खुस हुआ था और में भी।

पढ़ें और भी मजेदार किस्से:

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Antarvasna Sex Story
संजना की चुदाई जो भूले नही भूलती- Antarvasna Sex Story

मेरा भी ग्रेजुएशन पूरा हो चुका था और मैं अब नौकरी की तलाश में था मैंने कई कंपनी में इंटरव्यू दिए लेकिन मेरा कहीं भी अभी तक सिलेक्शन नहीं हो पाया था लेकिन जल्द ही मेरा सिलेक्शन एक कंपनी में हो गया। जब वहां पर मेरी जॉब लगी तो कुछ …

Antarvasna Sex Story
बदन मोरनी जैसा चुत गुलाब जैसी- Antarvasna Sex Story

मेरे और पायल के बीच में अब कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था क्योंकि पायल को मुझसे बहुत सारी शिकायत होने लगी थी जिससे कि मुझे भी लगने लगा कि अब मुझे पायल से अलग हो जाना चाहिए। पायल और मैंने फैसला कर लिया था की हम दोनों अलग …

Antarvasna Sex Story
पारुल संग बुझाई अपने लंड की गर्मी- Antarvasna Sex Story

काफी लंबे समय के बाद मैं अपने घर आया था मैं पुणे में नौकरी करता हूं और पापा मम्मी मुंबई में रहते हैं पापा और मम्मी दोनों ही नौकरी पेशा है इसलिए वह लोग मुझे कभी भी समय नहीं दे पाए थे। मैंने अपनी एमबीए की पढ़ाई पूरी की और …