मेरी फ्री सेक्स ट्यूशन क्लास

Sex tuition Classes
Sex Stories

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम केतकी है और में अहमदाबाद की रहने वाली हूँ Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai दोस्तों में आज आप सभी के सामने अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रही हूँ, लेकिन सबसे पहले में नाईटडिअर डॉट कॉम को बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहती हूँ जिससे हम जैसे लोगों को अपनी कहानी शेयर करने का मौका मिलता है। दोस्तों में खुद भी इस साईट को पिछले कुछ सालों से रोजाना पढ़ती आ रही हूँ, अब तक मैंने इसकी बहुत सारी सेक्सी कहानियाँ पढ़ी है और बहुत मज़े किए है। तो चलो अब ज्यादा टाईम खराब ना करते हुए में अपना पूरा परिचय आप सभी से करवा देती हूँ। दोस्तों मेरा नाम केतकी है और में अभी तक कुंवारी हूँ और अहमदाबाद की रहने वाली हूँ। में एक सामान्य सी, लेकिन सेक्स की बहुत भूखी लड़की हूँ और मेरी उम्र 21 साल है। मेरी एक ही सबसे बड़ी कमजोरी है और वो है सेक्स। दोस्तों यह उन दिनों की बात है जब में 12th क्लास में थी और अपने कुछ जूनियर्स को फ्री में गणित की ट्यूशन दिया करती थी क्योंकि में इन कामों के आलावा पढ़ाई में भी बहुत अच्छी हूँ।

दोस्तों कुछ समय पहले मेरे पड़ोस में एक लड़का रहता था, उसका नाम संदीप था। वो दिखने में बहुत ही ज्यादा अच्छा था और में हमेशा से उसे चाहती थी कि उसके जैसा लड़का कभी मुझे चोदे और हम दोनों उस समय एक ही स्कूल में जाते थे इसलिए हमारे बीच में कभी कभी थोड़ी बहुत बातचीत हंसी मजाक भी हुआ करता था। दोस्तों में पिछले कई दिनों से कोई अच्छा मौका ढूंड रही थी कि कभी मुझे उसे अकेले में मिलने का कोई मौका मिल जाए ताकि में उसे अपनी तरफ आकर्षित करके अपनी साईड ले सकूं, क्योंकि दोस्तों में आप सभी को बता दूँ कि में इस काम में बहुत ही ज्यादा माहिर हूँ और फिर एक दिन मुझे वो अच्छा मौका मिल ही गया। दोस्तों मेरे मम्मी, पापा दोनों ही नौकरी करते है तो उसकी वजह से अक्सर सुबह 9-10 बजे तक हमारा पूरा घर खाली हो जाता था और में घर पर पूरा दिन भर अकेली रहती थी।

Sex Classes

एक दिन ऐसे ही बालकनी में बैठी हुई थी कि तभी संदीप ने मुझे आवाज़ दी और फिर संदीप ने मुझसे कहा कि आप तो गणित में बहुत अच्छी हो ना और मेरी गणित बहुत कमजोर है क्या आप मुझे सिखाओगे? बस फिर क्या था। मैंने मन ही मन बहुत खुश होकर बिना सोचे समझे मौके पर चौका लगा दिया और अब मैंने उससे कहा कि ठीक है तू आधे घंटे में मेरे पास आ जाना। मेरी तो खुशी का अब कोई ठिकाना ही नहीं था। मैंने फटाफट अपने रूम का सभी इधर उधर बिखरा हुआ सामान ठीक किया और एक मस्त सी नीले कलर की वन पीस पहनी जो में हमेशा रात को सोते टाईम पहनती हूँ और अब में उसका बहुत बेसब्री से इंतजार करने लगी। तभी मुझे दरवाजे पर लगी हुई बेल की आवाज़ आई तो मैंने दरवाज़ा खोला और देखा कि बाहर वो खड़ा हुआ था। वो मुझे उस ड्रेस में देखकर थोड़ा सा हैरान हुआ, लेकिन वो कुछ नहीं बोला, वो बस चकित होकर मुझे देखता रहा। फिर मैंने उससे कहा कि बस ऐसे देखते ही रहोगे या फिर अंदर भी आओगे? मैंने उसे अंदर बुलाया और अब वो सोफे पर बैठ गया, लेकिन उसकी नज़र बार बार मेरे बूब्स और पैरों की तरफ जा रही थी। दोस्तों में आप सभी को बता दूँ कि मेरे बूब्स का साईज़ 34 है अब तो आप समझ ही गये होंगे कि में एक्सपर्ट क्यों हूँ? में भी उसकी नज़रों से अब समझ गई कि उसको भी कुछ कुछ हो रहा है। मैंने उसे पानी दिया और दरवाज़ा बंद कर दिया में उसके पास जाकर बैठ गई और मैंने उससे कहा कि तुम मुझे बताओ कि तुम्हे क्या दिक्कत है? अब वो धीरे धीरे व्याकुल होने लगा था, क्योंकि में उसके पास बैठी हुई थी और में अपने पैर उसके पैर से टच कर रही थी और साथ ही अपने बूब्स को उसके सामने प्रदर्शित करने लगी। मैंने अंदर ब्रा नहीं पहनी हुई थी तो इसलिए मेरे थोड़ा सा हिलने पर भी बूब्स ज़ोर ज़ोर से हिल रहे थे। फिर हमने अपनी पढ़ाई शुरू की और में किसी ना किसी बहाने से उसकी तरफ पूरा झुक रही थी।

फिर आधे घंटे के बाद उसने मुझसे कहा कि मोना बहुत भूख लग रही है, क्या कुछ खाने को मिलेगा? तो में उठकर किचन से चिप्स और बिस्किट्स लेने चली गई। इतनी देर में अचानक मुझे संदीप ने पीछे से आकर एकदम से टाईट पकड़ लिया ऊफफफ्फ़ वाह यार क्या अहसास था वो? में मुड़ी और वो मुझे पागलों की तरह किस करने लगा। मैंने उसे रोका और कहा कि संदीप तुम जानते हो कि क्या कर रहे हो? तो वो बोला कि अच्छा क्यों कमीनी अब तू ज्यादा भोली बन रही है? मुझे पिछले आधे घंटे से तड़पाकर खुद मुझे देखकर बहुत मज़े ले रही थी। उसके मुहं से यह बात सुनकर तो बस में और भी मूड में आ गई और में भी उसे पागलों की तरह किस करने लगी। वाह क्या अहसास था मुझे ऐसा लग रहा था कि हम दोनों प्यासे बस इसी एक चीज़ के लिए बेकरार थे और अब हम बिल्कुल पागल हुए जा रहे थे। उसने मुझे किचन प्लेटफॉर्म पर बैठा दिया और पागलों की तरह मेरे बूब्स दबाने लगा और में उससे कहने लगी अहआहहह उह्ह्हह्ह्ह्ह चूतिये इतनी ज़ोर से क्यों दबा रहा है? अहहह्ह्ह ऊउईईईइ माँ थोड़ा धीरे दबा।

फिर संदीप बोला कि अभी तो शुरुवात है जानेमन और वो मेरे बूब्स को कपड़े के ऊपर से ही दबा रहा था। अब में भी धीरे धीरे पूरी तरफ से मदहोश हुई जा रही थी। उसने मेरे सभी कपड़े एक एक करके उतार दिया और पागलों की तरह मुझे चूमने लगा और में अह्ह्ह्हह् अईईईई संदीप कमीने और ज़ोर से अहहह्ह्ह काटो मेरे बूब्स को, संदीप काटो प्लीज। वो पूरे जोश में आकर जानवर की तरह मेरे दोनों बूब्स को काटने लगा और में भी उसके कान काट रही थी जिसकी वजह से उसे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर उसने मुझे प्लेटफॉर्म से नीचे उतारा और हम फिर किस करने लगे, हम एक दूसरे की जीभ को चूस रहे थे। दोस्तों में आप सभी को शब्दों में क्या बताऊँ कि ऐसा करने पर कितना मस्त लगता है? आप भी एक बार ऐसा जरुर करना। अब में उसके कपड़े निकालने लगी और उसकी पेंट को निकालते ही मैंने उसका लंड मुहं में ले लिया और में अब उसे चूसने लगी ह्म्‍म्म्ममम वाह क्या स्वाद था? वो तो और भी जोश में होने लगा था और उसने मेरे बाल खींचकर मुझे उठाया और बोला कि कुतिया तुझे सारा मज़ा यहीं पर लेना है क्या? बता बेडरूम कहाँ है? वो अब मेरे पीछे खड़ा होकर मेरे बूब्स पर हाथ रखकर उन्हे ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा और बोला कि चल और अब हम धीरे धीरे आगे बड़ते गये और बेडरूम में पहुंचते ही उसने बेड को देखते ही मुझे उस पर एक ज़ोर से धक्का दे दिया और फिर बोला कि अब तो तू गई साली, तू मुझे बहुत दिखा रही थी ना, अब में तुझे बताता हूँ कि अपनी तरफ आकर्षित करना क्या होता है? तो वो मेरे ऊपर आ गया और मेरे बूब्स को दबाने लगा। में बिल्कुल पागल हुई जा रही थी, क्योंकि आज तक किसी ने मेरे बूब्स को इस तरह से दबाकर मुझे ऐसा मज़ा नहीं दिया था। में अब उससे कहने लगी हाँ आआआआआआहह संदीप आईईईईईई अहह्ह्हह और ज़ोर से चूसो इन्हें और ज़ोर से। अब वो मेरी चूत पर हाथ घुमाने लगा आहह्ह्ह्हह क्या मज़ा आ रहा था? संदीप प्लीज एक बार इसे मेरी चूत को चाटो ना, प्लीज संदीप।

Hot Girls in Classroom

फिर उसने मेरी बात फट से मान ली अहहाआ हाँ ऐसे ऊओह हाँ और ज़ोर से संदीप ओह्ह्हह ऊईईईईइ माँ वो बस अब मेरी चूत में जैसे पूरी तरह घुस ही गया था। वो करीब 15 मिनट तक लगातार मेरी चूत को चाटता रहा और में भी अब पूरे जोश में आ गई और अब हम 69 पोज़िशन में आ गये और में उसके लंड को मुहं में लेकर मस्ती कर रही और वो मेरी चूत में उंगली करने लगा। में बिल्कुल पागलों की तरह उसके लंड को चूसने लगी ऊउईईईई उफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ वाह दोस्तों क्या स्वाद था? मुझे वो स्वाद और भी पागल बना रहा था। उसे भी इतना मज़ा आने लगा कि वो भी मेरी चूत में उंगली करते हुए मुहं से आवाज़े निकालने लगा अहईईईईईईईईईईई कमीनी और ज़ोर से चूस ले अंदर और ले कमीनी आईईईई आहहह हाँ कुतिया और अच्छे से अब तू ही मेरी रंडी है। में करीब बीस मिनट तक लगातार उसका लंड चूस रही थी, लेकिन फिर उसे अचानक से जोश आया और अब वो मुझे सीधा लेटाकर मेरे बूब्स को दबाने लगा।

अब वो फिर से मेरी चूत को अपनी जीभ से चोदने चाटने लगा तो मैंने उससे कहा कि अब बस करो, इसे किसी आम की तरह चाटते ही रहोगे क्या? अब जल्दी से आ जाओ संदीप हम दोनों बहुत प्यासे है, अब तो मुझे चोद डालो। दोस्तों फिर क्या था मेरे इतना कहने पर ही उसने अपना पूरा लंड एक ही जोरदार धक्के के साथ मेरी चूत में घुसा दिया आहहह्फ्फ्फ्फ़ माँ क्या एक ही बार में पूरा घुसा दिया आईईईईईई। वो मुझे अब बहुत ज़ोर ज़ोर से धक्के देने लगा और में कुछ देर बाद उसके लंड के मज़े लेने लगी। हाँ और ज़ोर से चोदो मुझे, साले कमीने तेरे लंड में क्या जान नहीं है? हाँ और ज़ोर से कर चूतिए हाँ और ज़ोर से उह्ह्ह्हह्ह्ह्हह ऊईईईईई। मेरे मुहं से यह बात सुनकर उसको भी ज्यादा जोश आ गया और वो मुझे ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा वैसे मुझे वही लड़के पसंद है जो जोश में आकर ज़ोर ज़ोर से चोदते है आहहह हाँ संदीप और ज़ोर से हाँ संदीप ऊहहह्ह्ह हाँ आहहहह और अंदर और अंदर डालो, चोद डालो मुझे, फाड़ दो आज मेरी चूत को। दोस्तों हम करीब 45 मिनट तक अलग अलग पोज़िशन में सेक्स करते रहे और मुझे उसकी चुदाई में बहुत मज़ा आया और उस दिन के बाद से हम जब भी मौका मिलता हम एक दूसरे के साथ पूरे जोश में सेक्स करते। इसी बीच मैंने अपने कई सीनियर्स के साथ भी बहुत बार सेक्स किया और अब मेरा एक बॉयफ्रेंड भी है, लेकिन थोड़ा लंबी दूरी की वजह से हम सेक्स चेट ही कर पाते है। वैसे उसे मेरे किसी दूसरो के साथ सेक्स करने से कोई भी आपत्ति नहीं है और ना ही मुझे कि अगर वो भी वहां पर किसी के साथ सेक्स करे। वैसे भी तो बाकी सभी अपनी सेक्स की कमी को पूरा करने के लिए करते है ।।

धन्यवाद …

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

छोटी ननद के अन्दर भड़कायी चुदाई की प्यास part 2- Hindi Sex Story
Bhai Behen ki Chudai
छोटे भाई के साथ पतली कमर की बहन का ओरल सेक्स- Bhai Behen ki Chudai

मेरा नाम सविता है और में २० साल की बहूत जवान लड़कीं हु। में बहूत सुंदर और माल हु। मेरी नशीली आँखे, गुलाबी ओठ, सीधा नाक है। मेरी लंबाई ५.४ फुट है और में बहुत गोरी हु। मेरे स्तन छोटे और गोल है। मेरी चुचिया बहूत कडक, आकर्षक टोकवाली है। …

Antarvasna Sex Story
Office Sex
बॉस के साथ मजे किये- Office Sex

मेरा नाम रश्मि है, और मै कोलकाता की रहनेवाली हूं। यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करके अपना गुजारा करती हूं। तन की आग सबको लगती है, और सबके जीवन मे एक पल ऐसा आता है जब आप खुदको रोक नही पाते। और चल पडते है तन की आग बुझाने …

किराये के बदले मकान मालिक ने मुझे अपने मोटे लंड से चोद डाला | Makaan Maalik Sex Story
Call Girl Chudai
नहलाकर रंडी चोदी- Call Girl Chudai

सभी पाठकों को मेरी तरफ से नमस्कार। मै राघव आज आपके सामने अपनी एक काल्पनिक कहानी रखने जा रहा हूँ। इस कहानी में पढिए, किस तरह से मुझे मेरे दोस्तों ने मेरे जन्मदिन पर तोहफा दिया। और इस तोहफे के साथ ही चुदाई का पूरा पैकेज भी था। कहानी पर …