पड़ोस की देसी औरत के साथ सेक्स- Desi Sex Kahani

Desi Chudai

मेरा नाम राजेश्वर है और में २५ साल का जवान लड़का हु। मेरे लंड का साइज १० इंच है। में ५.६ फुट लंबा, कडक और मस्त दिखता हु। मेरी छाती बहुत कडक और भरीव है। में आपको मेरे साथ हुई एक आकर्षक और मनमोहक घटना बताता हू।

यह अनुभव पढ़कर आपको भी सेक्स की इच्छा हो जाएगी। यह कुछ ४ साल पहले का अनुभव है और यह मेरा पहला सेक्स अनुभव है। मैंने अपने चाची के साथ सेक्स किया और बहूत मजा लिया।

मैंने एक कडक और आकर्षक आंटी के साथ सेक्स किया। मैने पडोस के देसी औरत के साथ सेक्स किया, तो में आपको सेक्स के बारे मे बताता हू।

में तब कॉलेज में पढ़ता था। में अपने दोस्तो के साथ रहता और मजे लेता था। में बहुत शांत लड़का हु इसलिए में ज्यादा बाते नही करता। और मुझे सेक्स के बारे में भी ज्यादा जानकारी नही थी।

कैंप में दोस्त की बीवी के साथ रोमांटिक चुदाई | Dost Ki Biwi Ki Chudai

एक दिन हम सबने मिलकर कुछ नया करने का सोच लिया। हमारे एक मित्र ने कहा की, “चलो, हम किसी बाजारू औरत के साथ सेक्स करते है”।

यहबात मुझे बहुत बुरी लगी तो मैने उनको नकार दिया। अगले ही दिन वो सब जाकर आ गए और मुझे क्या किया यह सब बताया। मुझे उनकी अश्लील बातोसे कुछ होने लगा।

मैने उनके बातोपर विचार किया, लेकिन वो सब गलत था। हमारे रुम के नजदिक एक आंटी रहती थी और एक दिन उसने मुझे घरपर बुलाया।

में घबराते हुए उसके घर गया तो वो नग्न होकर पलंगपर सो गई थी। मैंने उसे देखा, तो उसके गोल और कडक स्तन, गोरी जांघे और गोरी चुत देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया।

उसने मुझे देखते ही अपने अंगपर टॉवेल ले लिया और अपने घर का दरवाजा बंद किया। मैने उसे पूछा, “आपने मुझे क्यों बुलाया है?”। उसने कुछ ना कहते हुए कहा, “तुम क्या लोगे?”, मैने कहा, “कुछ नही”।

आंटी के पति ऑफिस को गए थे और आंटी को देखकर वो ३० साल की लगी। में यह सोच रहा था और उसने मेरे पास आकर मेरे शर्ट के बटन उतार दिए। मुझे भी सेक्स की तिव्र इच्छा हो गई थी, तो मैने अपना पूरा शर्ट उतार दीया।

फिर मैने उसके गुलाबी ओठोंको चुमा। उसके गुलाबी ओठ देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैने उसके स्तन को दबाते हुए चुमा। उसने भी मेरे जुबान को जुबान लगाते हुए मेरे ओठोंका रस पी लिया।

फीर मैने उसके कडक गांड़ को हातोसे सहलाते हुए दबाया। उसने आह.आह.. करते हुए मुझे प्रतिसाद दे दिया। मैने अपनी पैंट को उतारकर में नग्न हो गया।

मुझे उसकी चुत में लंड घूसाने की इच्छा हो गई थी। मैने उसे उठाकर पलंगपर सुलाया। फिर मैने उसके स्तन को चुमा और कडक चुचियों को मूह में लेकर चुसा। उसके कडक और आकर्षक चुत को देखकर मेरे लंड को पानी आ गया।

मैने नीचे सरकते हुए उसके पेटपर चुमा और चुतपर हातोसे सहलाया। फिर मैने अपने हातोको चुतपर लगाया और मदमस्त होकर सेक्स क़िया। उसकी चुत गीली हो गई थी, मैंने अपने कडक लंड को चुत पर सहलाया।

मैने अपने कडक और सेक्सी लंड को उसकी चुतमे घुसाया। मेरे नाजुक धक्कों से आंटी आह. आह. आह. करते हुए चिल्हाई। शुरुवात में मैने धीरे धीरे से धक्के देते हुए सेक्स किया और सेक्स का मजा ले लिया। पडोस के देसी औरत के साथ सेक्स पढ़कर अबतक कैसे लगा!

कुछ देर बाद सेक्सी आंटी भी आह. आह. आह.करते हुए चिल्हाई।

मैंने उसके कडक और गोलाकार स्तन को सहलाते हुए धक्के दे दिए। मेरे तीव्र धक्कों से आंटी ने भी मुझे और ज्यादा प्रोत्साहित किया। उसने मेरे गुलाबी ओठोंको चुमा और मैंने भी आंटी के कडक ओठोंको चुमा। इस तरह सेक्सी और कडक आंटी उठकर श्वान शैली में रुक गई।

मैने कडक आंटी के सेक्सी गांड़ को देखा, मैने गांड़ पर हातोसे सहलाया। फिर कडक लंड को उसकी गांड़ के छिद्र और चुतपर सहलाया। मैने धीरे धीरे से कडक लंड को उनकी चुत में घुसाया। उसने आह. आह. करते हुए मुझे प्रतिसाद दे दिया।

मैने भी अपनी गति बढाते हुए उसकी कडक चुत में कडक लंड घुसाकर उसे ठोका। कुछ वक्त बाद, मैने अपने सेक्सी गांड़ को हिलाते हुए मजा लिया। फ़िर उसने अपने कडक और सेक्सी स्तन को दबाते हुए आनंद ले लिया। उसके बाद, में पलंगपर सो गया और उसे अपने उपर बिठा लिया।

मैंने अपने कडक लंड को उसकी चुत में घुसाया। उसने अपने कडक और आकर्षक गांड़ को उपरनीचे करते हुए धक्के दिए। मुझे उसका कडक स्पर्श मुझे बहुत अच्छा लगा और मैने उसकी कमर को पकड़ते हुए हिलाया।

उसने भी आह. आह.. आ.. करते हुए सेक्स का मनस्वी मजा लिया। आखिर में, मेरे कडक लंड को वीर्य आ गया। मैंने उसकी चुत में वीर्य छोड़ दिया। कुछ देर बाद उसने मेरे लंड को मुह में लेकर अंदर बाहर करते हुए चुसा।

मुझे उसके कोमल स्पर्श से बहुत अच्छा लगा। इस तरह हम दोन्हों ने मग्न होकर सेक्स किया और उसे बहुत खुश किया। पडोस के देसी औरत के साथ सेक्स अनुभव पढ़कर आपको अच्छा लगा होगा ना! चलो फिर हम पडोस के देसी औरत के साथ सेक्स और एक।बार पढ़ते हुए उसे लाइक करते है!????

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Antarvasna Sex Story
चूत हमारी देसी, चोद गया पडोसी- Antarvasna Sex Story

हैल्लो दोस्तों.. हमारा नाम वर्षा है और मै गोवा मै रहती हूँ। हमारी उम्र 20 साल है और मै एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूँ। हमारा रंग गोरा है और हमारी हाईट 5.4 इंच है। मै सुंदर दिखती हूँ और बहुत से लड़को ने हमे कई बार प्रोपज किया है लेकिन …

Desi Chudai
देसी चूत और सामूहिक चुदाई का सुख- Group Sex Stories, Desi Chudai

हैल्लो दोस्तों पहले मैं आप सभी को अपना परिचय दे दूँ.. मेरा नाम मोना है और मैं 21 साल की हूँ और मैं बहुत सेक्सी लड़की हूँ और मैं एक इंजिनियरिंग स्टूडेंट भी हूँ। मेरा फिगर 32-30-36 और 5.4 इंच हाईट और गोरा कलर, सिल्की बाल, और मैं बहुत सुंदर …

College Sex Stories
कॉलेज सुंदरी के साथ देसी लड़के का सेक्स- College Sex Stories

मेरा नाम अवनीश है और में २५ साल का जवान लड़का हु। मेरी बॉडी आकर्षक सेक्सी और मस्त है, और मेरा लंड ९ इंच लंबा है। मेरा लंड किसी सेक्सि लड़कीं को देखते ही खड़ा हो जाता है और मुझे झटसे सेक्स की इच्छा हो जाती है। में आपकोे मेरे …