पलंग तोड चुदाई करके चूत फाड डाली- Antarvasna Sex Story

Antarvasna Sex Story

मैं और महिमा साथ में बैठे हुए थे हम दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे महिमा ने मुझे बताया कि उसका ट्रांसफर बेंगलुरु हो रहा है। मुझे यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और मैंने महिमा से कहा कि तुम अपने ऑफिस से रिजाइन क्यों नहीं दे देती लेकिन महिमा मेरी बात मानने को तैयार नहीं थी।

महिमा चाहती थी कि वह जॉब करने के लिए बेंगलुरु चली जाए मैंने उसे लाख समझाया लेकिन फिर भी वह बेंगलुरु चली गई। महिमा और मैं एक ही कॉलोनी में रहते हैं और हम दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ा करते थे इसी वजह से हम दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और यही वजह थी कि हम दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ती चली गई हम दोनों के बीच बहुत प्यार बढ़ चुका था।

उसके बाद महिमा मुझसे दूर बेंगलुरु में थी और मैं मुंबई में ही जॉब कर रहा था हम दोनों की काफी दूरियां बढ़ने लगी थी और यह सिर्फ महिमा की वजह से ही हुआ था क्योंकि महिमा ने ही यह फैसला लिया था कि वह जॉब करने के लिए बेंगलुरु जाएगी।

वह बेंगलुरु में ही जॉब करने लगी थी लेकिन एक दिन मैंने जब महिमा के फेसबुक पर उसकी फोटो किसी और लड़के के साथ देखी तो मुझे यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और मैंने महिमा को तुरंत ही फोन कर दिया। महिमा से जब मैंने इस बारे में पूछा तो महिमा ने मुझे कहा कि राजेश यह मेरी लाइफ है मैं अपनी जिंदगी में जो भी करूं तुम्हें उसमें कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

यह बात सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई महिमा के इस जवाब से मैं पूरी तरीके से टूट चुका था मैं कुछ समझ नहीं पाया की यह सब कैसे हुआ। मैं महिमा पर बहुत भरोसा करता था और महिमा ने मेरे भरोसे को पल भर में ही तोड़ दिया।

मेरी जिंदगी अब बिल्कुल ही उथल पुथल हो चुकी थी मैं यह बात किसी को भी नहीं बता सकता था क्योंकि महिमा और मेरे रिलेशन के बारे में किसी को भी पता था लेकिन महिमा ने मुझे जो तकलीफ दी थी वह बहुत ही बड़ी थी और मैं अभी तक उस बात को भूल नहीं पाया था। मेरा मन मेरे काम में भी नहीं लगता और मैंने भी अपने ऑफिस से रिजाइन दे दिया मैं अपने ऑफिस छोड़ कर घर पर ही बैठा रहता मम्मी पापा भी इस बात को समझ नहीं पाए और वह मुझे कहने लगे कि बेटा ऐसा क्या हो गया है कि तुमने अब जॉब ही छोड़ दी है।

मैं उन्हें कुछ बता नहीं सकता था वह लोग भी काफी ज्यादा परेशान रहने लगे थे, उनकी परेशानी अपनी जगह जायज थी लेकिन मैं यह बात किसी को बता नहीं पाया। एक दिन मुझे खबर मिली कि महिमा ने शादी कर ली जब उसकी शादी की खबर मैंने सुनी तो मैं और भी ज्यादा टूट चुका था मैं उस सदमे से निकल ही नहीं पा रहा था मेरी दुनिया सिर्फ मेरे कमरे तक ही सीमित होकर रह गई थी। मैंने महिमा से प्यार किया था और उस प्यार के बदले उसने मुझे इतना बड़ा धोखा दिया तो यह मैं बिल्कुल भी बर्दाश नहीं कर पाया और मेरी मानसिक स्थिति काफी ज्यादा बिगड़ने लगी थी।

उस वक्त मेरे परिवार वालों ने मेरा काफी सपोर्ट किया और अब मैं सब भूलकर आगे बढ़ चुका था मेरी जिंदगी में धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य होने लगा था लेकिन उसके लिए मुझे काफी समय लगा और मेरी जिंदगी पहले की तरह ही नॉर्मल हो गई थी। एक दिन मैं अपने पापा और मम्मी के साथ बैठा हुआ था तो उन्होंने मुझसे कहा कि राजेश बेटा हम तुम्हारे लिए लड़की देख रहे हैं लेकिन मैं इस बात के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था।

मैंने उन्हें कहा कि पापा मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं उन्होंने मुझे कहा कि बेटा तुम्हारी उम्र भी हो चुकी है और तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। मुझे भी लगा कि पापा और मम्मी शायद ठीक कह रहे हैं मुझे उनकी बात मान लेनी चाहिए लेकिन मुझे कोई भी लड़की पसंद नहीं आ रही थी। मुझे ऐसी कोई लड़की नहीं मिली थी जो मुझे पसंद आती इसलिए मैंने अभी तक शादी के लिए हामी नहीं भरी थी।

एक दिन मैं अपने ऑफिस से घर लौट रहा था तो उस दिन मेरी मोटरसाइकिल से एक लड़की की स्कूटी की टक्कर हो गई जिससे कि उस लड़की को काफी चोट आई। गलती उस लड़की की ही थी उसके बाद मैं उसे नजदीक के अस्पताल में लेकर गया और वहां पर हम दोनों की बात हुई।

उसने मुझे अपना नाम बताया उसका नाम कोमल है कोमल बड़ी ही बिंदास किस्म की लड़की है और उसे अपनी गलती का एहसास था इसलिए उसने मुझसे माफी मांगी। उस दिन तो मैं घर लौट आया लेकिन उसके बाद कोमल से करीब एक महीने बाद मेरी मुलाकात एक पार्टी में हुई। वहां पर मेरी मुलाकात जब कोमल से हुई तो तब मुझे पता चला की कोमल के पापा हमारे ही ऑफिस में जॉब करते हैं और उसके बाद से तो हम दोनों की ज्यादा बातचीत होने लगी थी।

हम दोनों की अब काफी बातचीत होने लगी थी जिससे कि मैं और कोमल एक दूसरे को डेट करने लगे थे। हम दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे और अपने प्यार का इजहार भी हम दोनों एक दूसरे से कर ही चुके थे। मैं नहीं चाहता था कि महिमा से मैं कुछ भी छुपाऊं इसलिए मैंने कोमल को अपने रिलेशन के बारे में बता दिया था।

मैं और कोमल काफी खुश थे कि हम दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में है, मुझे कोमल के साथ में काफी अच्छा लगता। मैं उसे महिमा के बारे में भी सब कुछ बता चुका था इसलिए कोमल और मेरे रिलेशन में और भी ज्यादा नज़दीकियां आ चुकी थी।कोमल और मैं एक दूसरे से प्यार करने लगे थे इसलिए एक दिन जब कोमल और मैं साथ में थे तो मैंने कोमल से कहा क्यों ना हम लोग आज कही साथ में चले।

उस दिन हम दोनों ने मूवी देखने का प्लान बनाया हम दोनो मूवी देखने के लिए चले गए। हम दोनों मूवी देखने के लिए गए तो उस दिन हम दोनों के बीच किस हो गया। मूवी के दौरान मैंने कोमल के बदन को पूरी तरीके से गर्म कर दिया था। उसके बदन को मैं जिस प्रकार से महसूस कर रहा था उससे वह बिल्कुल भी रह नहीं पाई और उसके अंदर की आग लगातार बढ़ती जा रही थी। इस बात से मैं और कोमल अपने आपको रोक नहीं पाए। मैंने कोमल से कहा क्यों ना हम लोग साथ मे आज कही रुक जाए।

कोमल इस बात के लिए कोमल तैयार नहीं थी मैंने उसे मना लिया और वह मेरी बात मान चुकी थी। कोमला मेरी बात मान गई और हम दोनों उस दिन एक होटल में चले गए। जब हम लोग होटल में गए तो वहां पर मैंने रूम ले लिया। मैंने होटल में रूम ले लिया था। कोमल और मैं एक ही बिस्तर पर बैठे हुए थे कोमल को पता था मैं उसके साथ सेक्स करने वाला हूं। इस बात से कोमल भी बड़ी खुश थी।

मैंने जब उसके बदन को महसूस करना शुरू किया तो उसे मज़ा आने लगा। मैं उसके साथ चुम्मा चाटी करने लगा तो उसके अंदर की गर्मी बढ़ चुकी थी। मुझे भी मजा आने लगा था। मुझे बहुत ज्यादा मजा आने लगा था मेरे अंदर की गर्मी अब इस कदर बढ़ चुकी थी कि मैंने कोमल से कहा मेरे लंड को तुम अपने मुंह में ले लो। कोमल भी इस बात के लिए तुरंत तैयार हो गई उसमें मेरे मोटे लंड को देखा तो उसने उसे अपने अंदर तक ले लिया था।

वह मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर चूसने लगी थी। जब कोमल ऐसा करती तो मुझे बहुत ही मजा आता और कोमल को भी बहुत मजा आ रहा था। हम दोनों के अंदर की गर्मी पूरी तरीके से बढ़ चुकी थी इसलिए मैं बिल्कुल में रह ना सका। मैंने कोमल से कहा मैं तुम्हारे स्तनों को महसूस करना चाहता हूं? कोमल ने अपने बदन से कपड़े उतार दिए। जब उसने अपने कपड़े उतारे तो मैंने कोमल के स्तनों को चूसना शुरू कर दिया। मैं कोमल के स्तनों को चूस रहा था तो मुझे मजा आ रहा था।

कोमल के गोरे और बड़े स्तन को चूसकर मैने उसे गर्म कर दिया था। कोमल को मजा आ रहा था और मुझे भी बहुत ज्यादा मजा आने लगा था। मेरे अंदर की गर्मी इतनी अधिक हो चुकी थी कि मैंने कोमल से कहा मैं तुम्हारी योनि के अंदर अपने लंड को डालना चाहता हूं। मैंने जब कोमल की योनि को चाटने शुरू किया तो कोमल को मजा आ चुका था और मुझे भी बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था।

मुझे कोमल की योनि को चाटने मे मजा आ रहा था और मेरे अंदर की गर्मी पूरी तरीके से बढ गई थी। मैंने कोमल से कहा मुझसे रहा नहीं जाएगा तो कोमल ने अपने पैरों को मेरे सामने खोल दिया और अपने बदन को मेरे सामने समर्पित कर दिया था।

कोमल का गोरा बदन मेरे सामने था मैंने जैसे ही कोमल की चूत पर अपने लंड को लगाया तो कोमल की योनि से बहुत ही ज्यादा पानी बाहर निकलने लगा था। उसकी चूत से निकलता हुआ पानी कुछ ज्यादा ही अधिक हो चुका था इसलिए मैंने कोमल की चूत के अंदर अपने लंड को घुसाया तो कोमल को बहुत ही ज्यादा मजा आने लगा था। उसकी योनि से निकलता हुआ खून बढ़ चुका था मैं समझ चुका था वह बिल्कुल भी रह नहीं पाएंगी।

मैंने उसकी योनि के अंदर तक लंड घुसाया और उसे तेजी से धक्के मारने शुरू कर दिए थे। कोमल को मैं जिस प्रकार से चोद रहा था उस से कोमल को मजा आ रहा था। कोमल के अंदर की गर्मी बहुत ज्यादा बढ़ चुकी थी कोमल की चूत से निकलती हुई गर्मी इतनी अधिक हो चुकी थी मैं उसे झेल नहीं पाया।

मैंने जैसे ही कोमल की चूत के अंदर अपने माल को गिराया तो कोमल खुश हो गई और कहने लगी मुझे बहुत ही अच्छा लगा आपने मेरी इच्छा को पूरा कर दिया है। कोमल और मैं एक दूसरे के साथ लेटे हुए थे उसके बाद भी हम दोनों ने एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हम दोनों को बहुत अच्छा लगा कि हम दोनों ने साथ मे सेक्स किया और चुदाई का जमकर मजा लिया।

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Antarvasna Sex Story
ऐसे चोदा की बदन हिला दिया- Antarvasna Sex Story

मैं अपने माता पिता के साथ चंडीगढ़ में रहता हूँ मैं एक कम्पनी में जॉब करता हूँ। हम लोग कोलकता के रहने वाले है पहले हम लोग वहीं रहा करते थे लेकिन जब से मेरे पिताजी रिटायर हुए है तब से वह मेरे साथ चंडीगढ़ में रहने लगे है। मेरी …

Antarvasna Sex Story
ऐसा चोदा की लंड भी ढीला पड़ गया- Antarvasna Sex Story

मैं अपने ऑफिस की ट्रेनिंग के लिए कुछ दिनों के लिए बेंगलुरु जा रहा था कुछ दिनों पहले ही मैंने अपना ऑफिस ज्वाइन किया था और करीब 10 दिनों की मेरी बेंगलुरु में ट्रेनिंग थे और उसके बाद मुझे वापस पुणे में ही ज्वाइन करना था। मैं अपना सामान पैक …

Punjabi sex story
Antarvasna Sex Story
लंड टन टना चूत चम चमा- Hindi Sex Stories

मैं एक इंजीनियर हूं और मैं झारखंड के एक छोटे से गांव में प्रोजेक्ट को लेकर काम कर रहा था। जब उस दौरान एक दिन मैं काम कर रहा था तो मैंने देखा कि सामने से एक लड़की घड़े में पानी लेकर आ रही थी वह दिखने में बेहद ही …