देसी भाभी के स्तन चूसने को मिले बाथरूम में- Desi Bhabhi Chudai

Desi Bhabhi Ki chudai
Desi Bhabhi Chudai

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम हेमन्त हे माई 21 साल का मर्द है मेरे घर में माँ पापा भाई और भाभी रहते हैं हे माई कोलकाता से हु और मैंने अपनी भाभी के साथ मजे किये हे और वो माई आपको बताता हूँ मेरी भाभी 29 साल की वह उनको एक 3 साल की बेटी हे भाभी का नाम कल्पना हे और बेटी होने के बाद भाभी मोती हो गई हे भाभी का फिगर चुचिया 38 कमर 26 और गांड 42 की हे और रंग गोरा हे भाभी घर में नाइटी पहनती हे और बहार जाते वक्त साड़ी अब मेरी कहानी को शुरू करता हूं जबसे मैं जवान हो गया। देसी भाभी के स्तन चूसने को मिला बाथरूम में।

तबसे माई औरतों को देखने लगा हूं और मैं मेरी भाभी के साथ सोना चाहता हूं, मैं रोज रात को भैया भाभी के कमरे से बाहर खड़ा रहता था और रोज रात को जमके चुदाई करता था फिर मैंने सोच लिया अब मैं भाभी को चोद कर रहूंगा, पर कोई मौका नहीं मिल रहा था वैसे भाभी मुझसे फ्रैंक हो गई थी |

हम दोनों मस्ती मजाक करते रहते थे एक दिन में सुबह नहाने गया तो देखा बाथरूम में एक ब्रा और लेडीज पैंटी टांगी हुई थी और इस्तेमाल देख कर मेरा 7 इंच का लंड खड़ा हुआ और मैं पैंटी को सुंघने लगा उसकी महक से मैं दीवाना हो गया और उसे इस्तेमाल किया, मैं पहन कर मुंह मारने लगा और मुझे कंट्रोल नहीं हुआ और मैंने पानी पैंटी में निकल दिया थोड़ी देर बाद मेरे पीछे भाभी नहाने गई।

और वो नहाकर बहार आई और मुझे देखकर हसने लगी माई समझ गया भाभी ने मेरी करतूत देखी होगी भाभी मेरी तरफ देखकर बार बार है राही थी दोपहे होगई भैया ऑफिस गए पापा दोस्तों के साथ बाहर घूमने गए और माँ सो रही थी भाभी और मेरा टीवी देख रहे थे और तब भाभी ने मुझसे पूछा कि मैंने उनकी पैंटी में क्या कर दिया, शरमाया तब भाभी-देवरजी लगते थे |

आपकी भी शादी कर देनी चाहिए, माई- क्या भाभी इतनी जल्दी भाभी-तो आप ये सब इतनी जल्दी करने लगे हो हम थोड़ी देर चुप बैठे रहे थोड़ी देर बाद भाभी-तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं वह क्या माई-नहीं भाभी-तब तो आप ये सब कर रहे हो माई-भाभी क्या आप लेकर बैठ गए भाभी-आपको कैसी लड़की पसंद है वह माई[सोचते हुए]भाभी आपकी जैसी भी चलेगी भाभी-क्यू ऐसा क्या वह मुझे माई-सच बोलू गुस्सा तो नहीं होगे भाभी-अब बताओ भी माई-भाभी आप बहुत सेक्सी हो भाभी-अच्छा तो आप मुझे ऐसे नजर से देखते हो।

माई-अरे माई क्या सब आपको इसे देखते हैं हे क्या आपको नहीं पता भाभी-हा पता हे माई-आपको किस्पर शक हुआ भाभी-तुम्हारे पापा और मेरे ससुर पर और मेरे पास आकर यहां वाहा हाट लगते हे, माई-क्या?तो आपको अच्छा लगता है भाभी-अब मैं कुछ बोल भी नहीं सकती माई-पर वोक अहा कहा हाट लगाते हे भाभी-चोदोना वो बात माई-भाभी बतावो ना प्लीज भाभी-वो ना पीछे तो कभी छाती को रगड़ते हे माई-भाभी आपका कोलाज में कोई बॉयफ्रेंड था भाभी-नहीं बाबा कोई नहीं था पर एक दो लड़के ने प्रपोज किया था माई-भाभी भैया रोज रात को करते थे ना?

भाभी- क्या? माई-आपके साथ सेक्स भाभी-देवरजी आप तो पागल हो गए हो माई-भाभी बतावो ना करते हो कि नहीं? भाभी-हा बाबा करते हे माई-तो आपको अच्छा लगता है हे भाभी-क्यू आपको नहीं लगता? माई-मुझे लगता है पर लड़कियोंको लगता है या नहीं?

भाभी-लड़किया भी वही चाहती है पर देखती नहीं हे माई-सेक्स करते समय लड़की क्या चाहती है हे कि लड़का कैसा होना चाहिए भाभी-देवरजी आप बहुत आगे तक पूछ रहे हो ये सवाल आप अपनी बीवी को पूछो समझ आप माई-अरे भाभी बताओ ना मैं आपसे तो पूछ रहा हूं, भाभी- नहीं, मैं नहीं बता सकती, माई-प्लीज भाभी प्लीज, भाभी-ठीक है, बाबा बताती हूं सिर्फ लड़को जो अलग होता है, वह बड़ा होना चाहिए, माई-कितना बड़ा?

भाभी-अब वो दिखा कर बताना पड़ेगा माई-तो मेरा दिखाओ भाभी-देवरजी आप अपनी बीवी को दिखाना किसी और को नहीं माई-तो आप ऊपर से हे हाथ लगाकर बताओ कितना चाहिए भाभी-देवरजी आप चुप रहिए माई नहीं बता सकती माई-भाभी बताओ प्लीज मैं थोड़ी ना आपके साथ कुछ करने वाला हूं भाभी-आप भी ना देवरजी माई-लगावो ना हाथ और बताओ कितना चाहिए भाभी ठीक है और भाभी ने अपना हाथ आगे बढ़ाया और मेरे तने हुए 7 इंच के लंड को मेहसूस करने लगी और भाभी आंखें बड़ी कर दी भाभी-[चौक कर]देवरजी ये काया हे इतना मोटा और इतना बड़ा ये तो कोई जानवर जैसा हे।

और भाभी वहां चली गई अपने कमरे में और तब तक शाम हो गई पापा घर पर आए और मां भी उठ गई फिर भाभी ने सब को चाय बनाई और भाभी बाथरूम गई और मैं भी उनके पीछे चली गई भाभी का दरवाजा बंद कर लिया था माई होल से देखने लगा तो मैंने देखा भाभी ने अपनी नाइटी ऊपर कर ली थी और चूत में उंगली कर रही थी, मैं समझ गया भाभी गरम हो चुकी है वह माई वाहा से चला गया दूसरे दिन फिर से दूसरे को माँ और पापा अपने कमरे में सोये और भाभी और मैं टीवी देखने बैठे और आज मैं भाभी को देखकर खुश हो रही हूँ भाभी-आज आप इतना क्यों देख रही हैं? माई- [जल्दबाजी में] भाभी कल चाय बनाना के बाद आप बाथरूम में क्यों गई थीं?

भाभी-क्या मतलब? माई-भाभी मैंने सब देख लिया, उसने मुझसे कहा, भाभी थोड़ा गुस्सा हो गई और शरमाई भी, भाभी-अब आपने बात ऐसे की थी कि माई-आप शादी शुदा होने के कारण खराब कंट्रोल नहीं कर पाई, मेरी तो अभी तक शादी भी नहीं हुई भाभी- हा बाबा ठीक है माई-भाभी एक बताओ आप शादी पहले भी करती थी ये सब?

भाभी के दूध मुंह में लेकर नीचे से चोदा | Sexy Bhabhi Ki Chudai Kahani

भाभी-हा बाबा करती थी अब लड़कियों पर भी कंट्रोल नहीं होता अब आप चुप रहिए माई-क्यु कल जैसे गरम होके बाथरूम में जाऊंगी भाभी-अब चुप रहो ना माई-भाभी एक बात बताओ आप हमारी बातो गरम हो गई थी या मारे उसको हाथ लगाकर , भाभी-दोनो और आपका किसी जानवर से काम नहीं वह और भाभी वहां चली गई पर मुझे मौका नहीं मिल रहा था औ उठाओ वह दिल निकलता है और वो सुनहरा दिन आया जब भैया ऑफिस के काम से 10 दिन पहले जाना था और उसका वक्त मां और पापा को हमारे गांव जाना था पापा के गांव के दोस्त के लड़के की शादी में वो भी 5 दिन वो मुझे आने को कह रहे थे लेकिन भाई ने कहा रुकने के लिए ताकि भाभी अकेली थी तो मां अपनी पोटी लेकर जो 3 साल की हो गई वह मुझे बहुत ख़ुशी हो रही थी और भिया सुबह चले गए।

और माँ और पापा की शाम की ट्रेन थी माई उनको चोदकर आया तब रात हो चुकी थी फिर हमने खाना खाया और अपने अपने कमरे में सो गए दूसरे दिन भाभी का काम निपटाया और खाना खाकर अपने कमरे में जाकर सो गई और सिद्ध शाम को बाहर आई और हमने चाय बनाई तब हम टीवी देख रहे थे माई-भाभी आप आज दोपहर को टीवी देखने नहीं आईं?

भाभी-देवरजी घरपे कोई नहीं तो तब तक आराम कर लू बाकी दिन तो कम से कम हे करने हे माई-पर भाभी मुझे आपके बिना बहुत बुरा होता हे आप सोये मत हम गप्पे लड़ेंगे भाभी-ठीक हे पर एक शर्त पर माई-कौनसी? भाभी- आप हमें दिन जैसा बता नहीं सकते? माई-थिक हे माई नहीं करुणा बस भाभी-थिक हे तो कल हम बाते हे करेंगे भाभी खाना बना किचन में गई उस रात भी हमने खाना खाया और अपने अपने कमरे में सोने चले गए पर मैं फिर से आया और भाभी क्या कर रही देखेगी मैं आया तो भाभी भैया से बात कर रही थी और लाइट बंद करके सो गई, मैं अपने कमरे में जाके सो गया दूसरे दिन हम हमेशा की तरह खाना खाके टीवी देखने बैठ गए।

और हम इधर उधर की बात करने लगे पर माई सोचने लगा कि भाभी को किसे छेड़े तब मैंने भाभी से पूछा माई-भाभी आपको भाई की याद नहीं आती भाभी-आती वह तो मैं उन्हें फोन कर लेती हूं, माई-और रात को सोते वक्त आपके सोने का शेड्यूल चेंज हो गया ना? भाभी-देवरजी आप फायर वही बताएं करने लगे हो माई-भाभी आप तो मेरे दोस्त हैं तो मैं कुछ भी बताऊं तो आपको सुन लेना चाहिए भाभी-तो आप अपने दोस्तों के साथ हर वक्त आसे वह बटे करते हो? माई-हा अब उमर हे इसी हे तो भाभी-क्या बताते हो माई-याही कि कौनसी लड़की कैसी हे उसका फिगर क्या होगा और हम टीचर के बारे में भी बात करते रहते हैं हे भाभी-आप सब लड़के ना पागल हो चुके हे माई- क्या कोई तो अपने घर वालों के बारे में बताता है भाभी-मतलब?

माई-जैसी किसी की माँ, भाभी बहन, भाभी-क्या? आपको शर्म नहीं आती? माई-किस बात की? भाभी-अपने घरवालों के बारे में बताओ? माई- नहीं अब वो भी तो औरते, वो और वो सब भी सेक्स करते हैं, वो भाभी- आपसे तो बैट करना, वो बेकार है, वैसे आप भी करते हो किसी के बारे में बताओ? माई-हा करता हूं भाभी-किसके बारे में? माई- आपने हमारे दिन बाथरूम में जो कर रहे थे वो बात मैंने दोस्तों के साथ शेयर कर ली हे भाभी-[चौक गई]क्या आपको शर्म नहीं आती ऐसी बात करते वक्त?

माई-आपको करने का समय आया? भाभी एक दम चुप हो गई माई-भाभी आपको भैया की याद आती है या नहीं रात को? भाभी-आती वह पर क्या करू माई-तो फिर आप उस दिन जैसा नहीं करती भाभी-अब आप चुप रहिए माई-वैसे याद आई तो मुझे बुलाना भाभी-[चौक गई] क्यू? और मैंने कुछ बोले बिना भाभी के झंग पर हाथ रखा और सहलाने लगा भाभी डर गई भाभी-ये आप क्या कर रहे हे दूर हटिये और मेरा हाथ झटका दिया मैंने भाभी का हाथ पकड़ा और पैंट के ऊपर से उसने लंड के ऊपर रख और सहलाने लगा भाभी- ये आप क्या कर रहे हैं मैंने भाभी को अपने पास किचा और उनके कांधे को चूमने लगा भाभी मुझे धक्के देने लगी मैंने भाभी को झाड़ लिया और चुमता रहा पर भाभी ने लंड ऊपर से हाथ नहीं निकाला था और भाभी ने मेरे मुँह को साइड में कर लिया था मुझे देखती है वह रही माई-भाभी उस दिन से आप भी मेरे साथ यही करना चाहती थी पतली ना?

भाभी-माई कुछ नहीं चाहती आप मुझे चोद दीजिए माई-आपको आपके पति की कसम भाभी एक दम चुप हो गई और मुझे गले लगाया और हम एक दूसरे को सहलाने लगे थोड़ी देर बाद भाभी ने मुझे आग लगा दी भाभी-हम सब ये रात को करे?अब मुझे खाना बनाना है और खाना बनाना है एके खराब माई आपके कामरे आउंगी माई-ठीक है वह और हम उथकर चले गए मेरे तो खुशी का ठिकाना नहीं रह गया था और भाभी रसोई में खाना बना रही थी तब मैं भाभी को पिचाक गया और सहलने लगा भाभी-अब सब्र करो कहना खाने के बाद आउंगी ना आपके कमरे में जाउंगी अब और मैंने भाभी के बाल खुले कीये।

और वही पे खड़ा होकर भाभी के साथ बात करने लगा और उनके बालों के साथ खेल रहा था फिर हमने खाना खा लिया और मैं अपने कमरे में आ गई और थोड़ी देर बाद भाभी मेरे कमरे में आ गई और उन्हें देखकर मैं चुक गया भाभी एक लाल रंग की साड़ी पहन कर आई और बाल खुले चोद दिए थे इस हालत में उन्हें देखकर और पागल हुआ भाभी बेड के पास आई माई खड़ा हुआ और उनको पकड़के बेड पर लिटाया और मैं उनके साइड में लेट गया और उनके कंधे और गले को चूमने लगा |

होने वाली भाभी की कुँवारी चुत को फाड़ डाला | Kuwari Bhabhi Ki Chudai Kahani

भाभी-पता अरे साड़ी में क्यों पहचान आई हूं? माई-क्यु? भाभी-ये मेरी पहली सुहागरात की साड़ी, वह और माई और एक बार सुहागरात मन रही है, फिर मेरी भाभी को होठों पर किस करने लगा मेरा धीरे धीरे भाभी की साड़ी उतारना शुरू किया उनका पल्लू चूचियोंके ऊपर से हटाउर साड़ी उतार दी मैंने अपना टी-शर्ट उतारा भाभी मेरे निपल के साथ खेलने लगी और मैंने भाभी के पेटीकोट का नाडा खींचा और पेटीकोट नीचे गिरा भाभी ने काले रंग की बिकनी वाली पैंटी पहन ली थी जिसे कम थी और चूत के ऊपर तितली थी और उसकी कम पिच गांड धस गई थी |

फिर मैंने भाभी के ब्लाउज के हुक निकले जो पिचे की तरफ थे और भाभी का ब्लाउज निकला अंदर भाभी ने काले रंग की ब्रा पहनी थी जिसका पिचे की तरफ कम था और तब तक भाभी ने मेरी पैंट निकल दी थी और मेरे अंडरवेयर में हाथ डाल कर मेरे लंड के साथ खेल रहे भाभी की चुचिया हमें ब्रा में समा नहीं रही भाभी की चुचिया बहुत ज्यादा झड़ा ब्रा के बाहर आ रही थी मैंने उनकी ब्रा भी निकाली और भाभी को बिस्तर पर सुलाया और उनके ऊपर सोगे और उनकी चुचिया मुंह में लेकर चूसने लगा तो उनका दूध निकल गया रहा था, तो मैं जोर जोर से चूसने लगा और भाभी ने आंखे बंद कर ली और कहारने लगी उनको बहो दूध था।

मैंने 15 मिनट तक चुस्तरह तब दूध खत्म हुआ फिर माई उनके पेट को चुमता हुआ नाभि के पास गया भाभी कहर रही थी मैं और नीचे गया और उनकी पैंटी निकली तो देखा भाभी की चूत पर एक भी बाल नहीं था भाभी ने आने से पहले शेव कर दी थी फ़िर उनकी चुत की महक ले रहा था और मैंने अपनी चुत में उंगली डाली और भाभी की चीख निकल गई और मेरी चुत के पास मुँह लेकर गया और जीभ से चुत को चाटने लगा भाभी-हेमंत तुम क्या कर रहे हो? माई-क्यू भाई ये नहीं करते? भाभी-नहीं माई-माई आपको बदमे बताता हूं अब आप सिर्फ मजे लो और मेरी चुथ को चाटने लगा और भाभी आग उगलने लगी माई जुबांको चुथ के अंदर डालता रहा भाभी टांगे फेलाकर मेरे बालों को सहला रही थी और मेरा सर चुथ पर दबा रही थी फिर माई खड़ा हुआ और लंड को हाथ में पकड़कर थोड़ा हिलाया और भाभी के चूत पर रखाउर धक्का दिया, लंड अंदर चला गया।

मैंने और धक्का लगाया और लंड को पूरा अंदर डाला और भाभी चिल्लायी भाभी-आहहह वीमाआआ माई धीरे-धीरे धक्के लगाना शुरू किया और भाभी चिलने लगी, मेरी स्पीड बढ़ गई, भाभी जोर से चिलने लगी भाभी-आह्ह्ह्ह उह्ह्ह्हह्ह्ह्ह अह्ह्हह्ह्ह्ह मार्र्रर्रर्र गइइइइइइइइइइ अह्ह्हह्ह श्ह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह्ह मार्र्रर्रडलल्लला एक हेमन्तीइइइइइ आह्ह्ह्हह्ह्ह्ह पहली बार था इसलिए मैंने 10 मिनट में पानी भाभी की चूत से निकला पर भाभी ने अभी तक पानी छोड़ा था मैंने लंड बाहर निकाला और खड़ा होने के बाद बुरी आग लगा दी और जोर से धक्के लगाना शुरू किया और फिर 10 मिनट के बाद भाभी को पानी चोदा रूम में एक अजीब महोल हो गया था.

और भाभी के पीछे मैंने भी पानी चोदा और मेरी भाभी के पास सोया और मैंने चूहे को याद गर बनाना के लिए भाभी को रातको 3 बार चोदा और हम नगे वह एक दूसरे के बाहो में बहे दलकर सो गए फिर सुबह उठे भाभी-क्यू देवरजी कैसा लग रहा हे माई-भाभी जैसा कि मैं स्वर्ग में आ गया हूं भाभी-पार तुम किसी जानवर से कम नहीं हो मुझे तो लगा था मैं आज रात मर जाऊंगी और उस दिन से जब भी मौका मिले भाभी को चोद देता हूं और भाभी गर्भवती हो जाती है वह और उनके पेट में मेरा और भाई का बच्चा हे! इच्छुक भाभी मेरे साथ वीडियो कॉल सेक्स करें, चेहरा न दिखाएं, केवल स्तन और चूत दिखाएं|

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Busty Bhabhi
किरायेदार भाभी की चुदाई मजेदार- Sexy Bhabhi Ki Chudai

दोस्तो हमारा नाम राघवेंद्र है और हमारे घर में पिछले 3 महीनो से एक नये किरायेदार रहने के लिए आए हुए है। उनकी फेमिली में 3 लोग है भाभी, भैया और उनकी एक छोटी लड़की और वह लोग हमारे घर के सबसे ऊपर वाले हिस्से में रहते है। जहाँ पर …

Bhabhi Dever Sex
देवर को चोदना सिखाया-2 (Bhabhi Dever Sex)

नमस्कार दोस्तों मै श्वेता आज आपके सामने अपनी कहानी का अगला भाग लेकर फिर एक बार हाजिर हूं। पिछले भाग में आपने पढा था कि, किस तरह से मेरे देवर जी ने मुझे अपनी ओर आकर्षित कर लिया था और अब हम दोनों अपनी रासलीला रचने के लिए तैयार थे। …

Bhabhi Dever Sex
देवर को चोदना सिखाया-1 (Bhabhi Dever Sex)

मै श्वेता आज आपके सामने अपनी एक कहानी रखने जा रही हूं। आज मेरी उम्र २७ साल है, और मै एक हाउसवाइफ हूं। मेरी शादी आज से तीन साल पहले हुई थी, मेरे पती एक कंपनी में अच्छे पद पर नौकरी करते है। सब जीवन खुशहाल चल रहा था कि, …