कुंवारी गर्लफ्रेंड की चूत पहली चुदाई में फटी- First Time Sex

First Time Sex
First Time Sex

मेरा नाम मंकृत है और मेरी उमर 21 साल है। मैं देखने में काफी हैंडसन हूं और काफी ज्यादा गुड लुकिंग भी हूं। मैं अपनी पढ़ाई इंजीनियरिंग कॉलेज से कर रहा हूं और मैं बहुत खुश भी हूं। मेरी हाइट 5’10 इंच है और मेरे लंड का साइज भी काफी अच्छा खासा है जो हर किसी की चूत को शांत करने के लिए बहुत पसंद है। कुंवारी गर्लफ्रेंड की चूत पहली चुदाई में फटी।

वेसे मैं आज आपके लिए बहुत ही अच्छी और मस्त सी कहानी ले कर आया हूँ। जिसको पैड कर आपको सभी को खूब मजा आने वाला है। वेसे मैं इतना जनता हूं कि मेरे लंड ने कई के दिलो में हलचल मचा दी होगी।

तो दोस्तो पहली कहानी शुरू करने से पहले थोड़ा बहुत और मैं क्यूपीको बताना चाहता हूं। तोह लेकिन मैं एक दम मस्त बंदा हूं तो मैं खुल के एन्जॉय भी खूब करता हूं। तो दोस्तो चलो अब मैं और तो बस अपनी कहानी पर काम कर रहा हूँ।

वे मेरी भी एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम सोनम है। और मैं अगर सोनम की बात करूं तो सब कुछ खराब हो जाएगा। क्योंकि मेरी सोनम इतनी सुंदर है कि हाथ लगाने पर मेरी हो जाए। हां तो ये भी कह सकते हैं कि बहुत ही मसी है वो।

अब सिर्फ नाम जन्म से कुछ नहीं होता इसलिए मैं आपके सोनम को थोड़ा और बताना चाहता हूं। मेरी गर्लफ्रेंड का हुस्न बहुत ही प्यारा है। उसका फिगर देख कर हर कोई उसका दीवाना हो जाता है। और खास कर उसकी गांड को जब कोई देखता है तो अपने लंड का पानी निकले बिना नहीं रह सकता। और जब वो अपनी गांड हिला हिला के चलती है तो पता नहीं कितने लाखो के दिलों को मार कर चलती है।

तो दोस्तो अब मैं आपका ज्यादा समय ना बर्बाद करते हुए सीधा अपनी कहानी पर आता हूं। आपको इतना तो पता ही होगा कि मैं कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा हूं तो उनकी ट्रेनिंग भी होती है। वो अलग-अलग शहर में होती है और ट्रेनिंग लेना बहुत जरूरी होता है। पर किस शहर से लेनी है वो हमारी खुद की मर्जी होती है।

तो यूएसबी समय मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे दिल्ली से ट्रेनिंग लेने को कहा क्योंकि वो दिल्ली में रहती है और मेरे मामा मामी भी वही रहते हैं तो मैंने बिना किसी रोक टोक के मैंने हन करदी और फिर मैं दिल्ली चला गया।

दिल्ली जाने से पहले ही मैंने मामी को बता दिया था कि मैं दिल्ली आ रहा हूं और फिर से खबर सुन कर मामी बहुत खुश हो गई और फिर उन्होंने आपका स्वागत किया, कह कर फोन कट कर दिया। वेसे मैं आपको बता दूं कि मेरी और मामी की बहुत बनती है, इसलिए मेरा अच्छा टाइम पास हो जाने वाला था।

अब मैं दिल्ली के लिए निकल लिया और फिर उसके बाद मैं दिल्ली अपनी मामी के घर पर गया। वाहा पर मैं सबसे मिला और खूब एन्जॉय भी किया।

मामी मुझे देखते ही बहुत खुश हो गई और उन्होंने मुझे अपने गले से लगा लिया और काफी प्यार भी किया। फिर मामी ने मुझे कुछ स्नैक्स खिला दिए और मैं थक्का भी हुआ था इसलिए मैं अंदर जा कर रूम में सो गया और फिर दोपहर को 12 बजे मामी ने मुझे उठाया।

अब उठ कर मैं टीवी देखने लग गया और फिर मैंने नहा धो कर फिर से खाना खाया और अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने लगा। अब जब का मैं यहाँ आया था तो मुझे अपनी गर्लफ्रेंड से भी मिलना था इसलिए मैंने किसी एक रेस्टोरेंट में मिलने को कहा और टाइम दे दिया।

उसके पूछने से पहले मैं वहां गया था और फिर मैंने जब उसका इंतजार किया तो मुझे वो बहुत अच्छा लगा। क्योंकि ये मेरे लिए बहुत एन हाय कम होता है और वे भी हम काफी टाइम बाद मिल जो रहे थे। अब थोड़ी देर इंतज़ार करने के बाद वो मुझे नज़र दी। जब मैंने उसको देखा तो मैं उसे देखता ही रह गया।

उसने ब्लैक टॉप या ब्लू जीन दाल राखी थी जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही थी। मैं तो उसे बस खड़ा देखता ही रह गया और जब वो मेरे पास आई तो मैंने उसे हैलो किया और फिर वो मेरे पास आ कर बैठ गई। हम दोनों बैठे बब्बाते करने लग गए और ऐसे ही बाते लंबी होती चली गई।

हम काफ़ी देर तक बात करते रहे कि बाद में ख्याल आया कि काफ़ी समय हो गया है। पर अभी भी हमारा मन नहीं बभर रहा था इसलिए हमारी बी बात जारी रहेगी चलती रही और फिर ऐसे ही 3 बज गए। तब एक दम से सोनम को ख्याल आया कि उनके घरवालों ने किसी की शादी में जाना है औए वो शाम 5 बजे तक निकल जाएंगे और फिर रात को देर से ही वापस आएंगे।

ये सुन कर मैं बहुत खुश हो गया और फिर सोनम ने मुझसे कहा कि तुम आज मेरे घर पर आजाना और अब मैं यहां से चलती हूं। मैं तुम्हें फोन करुगी तो मैं उसके फोन का इंतजार करने लग गया।

मुझसे उसके फोन का इंतजार बड़ी ही बी बेसबरी से था और मैं हर 2 मिनट बाद फोन को देख रहा था। फिर आख़िरकार काफ़ी समय के बाद उसका फोन आ गया और मैंने पिक किया तो वो मुझसे बोलने लग गई कि अब घरवाले चले गए हैं तो तुम भी अब गाजर पर आजाओ।

मैंने उसकी ये बात सुनते ही फोन कट कर दिया और जल्दी से उसके घर की तरफ चल दिया। अब मुख्य रूप से उसका घर पहुंच गया तो मेरी सांसे फुलने लग गई और फिर मैंने उसके घर की डोर बेल बजाई तो वो कुंडा खोलने आई तो मौन तो बस उसे देखता ही रह गया।

First Time Sex

वाई टैब नाइटी में थी और क्या खूबसूरत लग रही थी। उसने नेट वाली लाइट शेड में नाइटी डाल राखी थी और उसकी जगह उसकी ब्लैक कलर की ब्रा और पैंटी भी डाल राखी थी। बस उसे देखते ही मेरा दिमाग खराब होने लग गया और फिर उसने मुझे अंदर आने को कहा तो मैं उसके साथ उसके घर अंदर चला गया।

घर में जाते ही काफी रिलैक्स वाली फीलिंग आई और फिर मैं और वो दोनो मिलकर बातें करने लग गए। हुन काफी देर तक ऐसे ही बात करने लग गए और फिर मैंने उसको अपनी बाहों में भर लिया।

बक्कहो में भारत भी वो थोडा बी थाम सी गई तो मैंने उसे हौसला दिया और फिर उसके बाद वो मेरा साथ देने लग गई। मुझे ये देख कर बहुत खुशी हो रही थी कि उसने मेरी बात मन ली थी और फिर मेरे साथ चिपक कर बैठ गई।

मैंने अब उसके होठों को अपने होठों में लिया और जोर जोर से चूसने लग गया। वो भी मेरा साथ दे रही थी और फिर मैंने उसकी जिंदगी को मुंह में लिया और चुनने लग गया। मेरे ऐसे करने से वो बड़ी उतरवाली हो गई थी कि अब वो मेरा साथ देने लग गई थी और फिर मैंने खुद के कमरे में जमे को खा लिया और फिर वो मुझे वहां पर लेब गई।

व्हाट्स बेड पर बेथ कर मेन यूज़ अपनी बाहो में भर लिया पर वो खुद को मुझसे पीछे करने लगी पर ज्यादा देर तक ऐसा नहीं कर पाई क्योंकि वो भी वही चाहती थी जो मैं भी चाहती थी।

अब मैंने धीरे-धीरे करके उसके कपड़े उतार दिए और उसे पूरा नंगा कर दिया। मैं उसको नंगा देख कर पागल हो गया और मेरा लंड भी खड़ा हो गया। मैंने अब उसके स्तनों को हाथो में ले लिया और जोर जोर से दबाना शुरू कर दिया। वो भी अब आअहह आअहह करी जा रही थी कि मैंने अपने बी लून को भर निकाल लिया और उसे चुनने को दे दिया पर वो मना करने लग गई पर फिर मैंने उससे रिक्वेस्ट करी तो वो मन गई।

अब वो मेरे लंड को बहुत मजे से चूस रही थी और मैं पागल हो जा रहा था। अब मैंने उसे बिस्तार पर लेटा दिया और उसकी चूत पर अपना मुंह रख दिया और अपनी जेब अंदर डाल कर चूसना शुरू कर दिया। मुझे ये सब करने में बहुत मजा आ रहा था और बस फिर उसके बाद वो भी अपना गम उठा कर मेरा कहने लग गई।

ट्यूशन मास्टर के साथ पहला संभोग किया | Teacher Sex Hindi Kahani

मैने अब धीरे से उंगली उसकी चूत में डाली तो वो चीख़ पड़ पर मैंने उसकी एक ना सुनी और फिर मौन तेल लगा कर लंड को चूत में दे दिया और पगलो जी तरह से चोदने लग गया। उसकी आंखों में आंसू आ गए पर मुझे नहीं रुका और उसे चोदता ही चला गया।

थोड़ी देर बाद उसकी चीखने की आवाज कम हुई तो मैंने उसकी चूत को जोर से मारना शुरू कर दिया और 10 मिनट बाद उसकी चूत में पानी डाल दिया और उसके ऊपर देर हो गई और बी यूज़ बहोत बी भुगतान करने लगब गया। मुझे बी उसको चूमने में मजा आ रहा था और फिर उसके बाद हमने फिर खूब बातें की और खूब प्यार भी किया।

मैंने तो वेसे और भी बहुत कुछ करना था पर जब मैंने टाइम देखा तो रात के 10 बज गए थे और तब हम कोई रिस्क नहीं ले सकते थे। तोह मैं घर को वापस आ गया।

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नज़ीला भाभी की जबरदस्त चुदाई | Muslim Bhabhi Ki Chudai
Antarvasna Sex Story
ऐसे चोदो जैसे सुहागरात को चोदा था- Antarvasna Sex Story, Hardcore Sex

मैं अपने दोस्त के घर पर उससे मिलने के लिए गया हुआ था जब मैं उससे मिलने के लिए उसके घर पर गया तो मैं उससे मिलकर वापस अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में मुझे एक लड़की दिखी और उसकी सुंदरता पर मैं इतना ज्यादा प्रभावित हुआ कि …

Didi Ki chudai
First Time Chudai
पहली बार लंड देखा- First Time Chudai

मैं गांव का रहने वाला एक सामान्य सा लडका हूँ। यह बात तीन साल पहले की है जब मैं पोस्ट ग्रेजुएशन के पहले वर्ष मे था मैंने जब सुहानी को देखा तो मुझे उससे प्यार हो गया इससे पहले मैं प्यार पर विश्वास नही करता था लेकिन जब मैंने उसे …

Desi Sex Kahani
पहली रात चूत के साथ- Desi Sex Kahani

कॉलेज की पढ़ाई होने के दौरान मेरा कैंपस प्लेसमेंट में सिलेक्शन हो चुका था मैं जॉब करने के लिए बेंगलुरु चला गया बेंगलुरु में काफी समय तक जॉब करने के बाद मैं दिल्ली की कंपनी में जॉब करने लगा क्योंकि दिल्ली में ही मेरा घर है इसलिए अपने परिवार के …