स्नेहा का नरम बदन कर गई बिस्तर गरम | Free Hindi Sex Story

Sneha ki chudai
Desi Sex Kahani

मैं रायपुर का लड़का हूं, और मुझे नई लड़कियां चोदने  में काफी मजा आता है। मेरी 6 फीट हाइट और नॉर्मल बॉडी टाइप है। और मेरा लंड 6 इंच लंबा है।

चलो अब कहानी पे आते है। ये कहानी 2016 की है। तब मैं दिल्ली रहता था, और एक सीए ऑफिस में आर्टिकल था। मेरा फाइनल ईयर था और मुझे एक ऑडिट असाइन हुआ था। मेरे साथ एक हसीन 1 साल वाली बंदी थी, जिसे ऐशू मैम ने सेलेक्ट किया था, जिनके अंडर मेरी आर्टिकल-शिप चल रही थी।

प्रोजेक्ट कुछ 1 हफ्ते का था, और हम गुरुवार को निकले गए  जयपुर के लिए जहां हमारे क्लाइंट की फैक्ट्री थी। उनका एक फार्महाउस था फैक्ट्री के पास, जिस्मे हम स्टे कर रहे थे। शहर से काफी दूर थी फैक्ट्री।

खैर जो परी मेरे साथ आई थी, उसका नाम स्नेहा था, और वो 22 साल की कसम कन्या थी, जो संभोग के लिए बनी थी। गोल-गोल 34सी के बूब्स और सही 32″ की गांड, और 28″ की कमर। भगवान ने मानो कोई अप्सरा को उतारा हो।

उसका कोई बीएफ भी था, जिसे वो काफी बातें करती रहती थी। हम ऑफिस से हाय फ्रेंडली थे। और जब हम फार्महाउस पंहुचे, तो हमने शुक्रवार को ऑडिट किया। क्योंकि अप्रैल बस चालू ही हुआ था और गर्मी थी। मैंने सोचा सैटरडे, संडे उका स्विमिंग पूल यूज किया जाए। मैंने स्नेह से पूछा तो वो नाटक करने लगी।

मैंने उसे स्पष्ट रूप से बोला: शर्माओ मत, तुम्हें बिकनी में पूल में नहीं घुसना है। गर्मी बहुत है, मजा आएगा।

फिर मैंने केयरटेकर को बोल के स्पीकर और बियर का इंतजार किया। और गानो के साथ स्नेहा और मैं पूल में उतर गए। हम बीयर पीते हुए एन्जॉय कर रहे हैं। स्नेहा धीरे-धीरे बीयर पे बीयर गटकने लगी। उसके 3 बोतल खाली कर दी। मैंने भी 2 बोतल खाली कर ली।

स्नेहा अब मदहोश होने लगी थी। मैंने गाना लगाया “शट अप एंड बाउंस बेबी” और वो नशे में ठीक रही थी। फिर मैं उसके पास गया, और उससे चिपक के डांस करने लगा। मैं उससे महसूस करने लगा और उसकी सांसे तेज हो गई।

मैंने उसे पूरी तरह से महसूस करते हुए उसके साथ पूल में डांस किया। क्योंकि केयरटेकर कभी भी आ सकता था, इसीलिए मैंने कुछ ज्यादा नहीं किया।

फिर हम पूल से बाहर आए, और नाच  कर लंच के लिए बैठे। हमने लंच किया, और स्नेहा बहुत ही शर्मा रही थी। पर  अब उसने बिना ब्रा के क्लीवेज वाला क्रॉप टॉप पहनना था शॉर्ट्स के साथ। मैं फिर भी जल्दीबाजी नहीं कर रहा था।

Top Hindi Sex Kahani

मैं सिर्फ नजरो से उसके कपड़े के अंदर झांक रहा था। स्नेहा ने मुझे रेंज हाथ पकड़ लिया, और बोली-

स्नेहा: घूरो  मत मुझे।

मैंने बोला: घूर नहीं रहा हूं, देख रहा हूं।

स्नेहा ने पूछा: क्या देख रहे हो?

मैंने बोला: तुम्हारी खूबसूरती ।

वो ब्लश करते हुए गुस्से से बोली: मेरा बीएफ है, और मैं उसके लिए लॉयल हूं।

मैंने बोला: हा तो रहो वफादार, मैंने कब मन किया।

ये बोल के मैं फिर उसके बड़े बूब्स को मिटाने लगा। वो बच्चे के कमरे में चली गई। शाम को स्नैक्स खाने के बाद वो फिर बिना कुछ बोले अपने रूम में चली गई।

रात का डिनर केयरटेकर ने 7 बजे बना दिया और चले गए। मैंने स्नेहा को बुलाया डिनर के लिए। वो आई और हमने साथ में डिनर किया। वह  खामोश थी और अलग सी केमिस्ट्री थी। मुझे यकीन था कि ये लड़की चाहती थी अपने अंदर की आग को बुझाना। पर नैतिकता में फस्सी थी।

मैंने बोला: चलो एक फिल्म देखते हैं।

उसने बोला: मैं कमरे में जा रही हूं।

मैंने उसे रोका, और बोला: क्या करोगी रूम में अकेले? चलो कुछ बढिया टाइम पास करते हैं।

उसे बोला: नहीं मैं रूम जा रही हूं।

मैंने भी ज्यादा फोर्स नहीं किया, और मैं भी कमरे में चला गया। रात को 11:30 बज  गए , और मौसम तूफानी हो गया। स्नेहा मेरे कमरे में आई और बोली: मुझे डर लग रहा है।

मैंने बोला: कोई बात नहीं, तुम भी यही आ जाओ। लाइट आ जाएगी तो चली जाना।

इन्वर्टर की लाइट टू ऑन थी, पर तेज हवा चलने से मौसम रूहानी हो गया था। मैंने स्नेह से पूछा: इतना डर लगता है तुम्हें?

उसे बोला: हा, बहुत ज्यादा। और ऐसे मौसम में सुनसान फार्महाउस में और भी ज्यादा लग रहा है।

मैंने उसको बोला: तुम भी लेट जाओ बेड पे। वो भी ले गई, और मैं फिर उसे देखने लगा। उसकी सांसे तेज थी, उसके लिए उसके सॉफ्ट बूब्स में हलचल थी। कुछ देर के बाद स्नेहा तंग हो गई और गरम भी।

उसे बोला: टॉप उतार दो, और देख लो जो देखना है।

मैं बिना कुछ बोले उसके ऊपर को उतारने लगा। वो भी उत्तेजित थी। मुझे रोका नहीं उसे, और ऊपर उठाने में हाथ उठा के तालमेल करने लगी।

मैंने उसको बोला: तुम बहुत सेक्सी हो।

उसे बोला: हा पता है। पर अब ये सब में टाइम वेस्ट मत करो। मैं तो पूल के टाइम से ही गरम हूं। पर अपने बीएफ को धोखा नहीं देना चाहिए था । पर अब मेरी तांगे तुम्हारे लुंड के लिए खुल गई है। इन्हे और नहीं रोक सकती मैं। जल्दी चोदो  मुझे।

मैंने तुरत अपना बॉक्सर खोला, और स्नेहा की चुत में लुंड घुसा डाला। वो वर्जिन नहीं थी क्योंकि उसका bf भी उसे रेगुलर चोदता  था। पर फिर भी उसकी जवानी के कारण उसकी चुत टाइट थी, और चोदने  में मज़ा आ रहा था।

मैंने उसे चोदते  हुए जोर से थप्पड़ मारा और बोला: कुटिया, तू नाटक क्यों कर रही थी दोपहर से?

उसने  बोला: मैं धोखा नहीं करना चाहता थी। पर अब क्या करूं, मैंने ऑफिस में तुम्हारे बारे में सीनियर मेम  से सुना है, कि कैसे तुम उसे रंडी की तरह चोदते  हो। परी दी ने मुझे बोला था कि अगर मन करे तो तुमसे चुदवा लू। सारी तडप मिटा दोगे तुम।

स्नेहा: मैं अपने बीएफ के साथ फोन सेक्स कर रही थी, और काफी गरम हो गई थी। उन्गली करने में मज़ा नहीं आ रहा था, और मेरे अंदर की रंडी ने बोला कुछ भी हो, पर लंड अंदर लो। तो मैं नाटक करके आ गई।

मैंने बोला: ठीक है, लेकिन अब सिर्फ आज नहीं रोज चुदाई होगी तुम्हारी।

वो बोली: अब बच्चा क्या है मेरे पास? मैं तो तुम्हारी राखैल हूं।

मैंने खुशी से उसे एक जोरदार थप्पड़ दिया, और वो स्माइल करते हुए बोली-

स्नेहा: अब चलो मुझे रंडियो की तरह छोड़ो।

मैंने उसे पूरी रात रेस्ट ले-ले कर 4 बार चोद  दिया। मेरा लड़ ऐसा लग रहा था मानो सूज गया हो। वो पूरी रात की चुदाई के बाद हम 5 बजे तो लिपट के।

hindi sex kahaniya

संडे था तो हमें खाना खुद से मांगवाना था, क्योंकि सिर्फ गार्ड था वहा। मैंने गार्ड को समझा दिया था कि दिन में 2 बजे उठाने के बाद कोई रुकावट नहीं चाहिए और हमें टिप भी दे दी।

स्नेहा को ब्रेकफास्ट देने के बाद में सीधा पूल में ले आया। उसके साथ फुल नेकेड स्विमिंग पूल में उसे चोद  रहा था। उतने में उसके बीएफ का कॉल आया। उसको मैंने बोला आंसर करो, और वो आंसर करी।

फिर मैंने बोला: तुम उसे फोन सेक्स के लिए बोलो।

उसका बीएफ तैयार हो गया।

फिर स्नेहा ने बोला: मेरी चूचियों को दबाओ और काटे करो।

मैं वैसा करने लगा। वो आहें भरने लगी ज़ोर-ज़ोर से।

फिर स्नेहा ने बोला: चलो मेरी पैंटी उतारो, और मेरी चुत में अपना लंड  डालो।

मैंने ठीक वैसा ही किया, और उसकी चुत में अपना लंड दाल दिया। फिर ज़ोर-ज़ोर से उसके बीएफ के साथ फोन सेक्स करते हुए उसकी चुत में अपना माल डाल दिया। स्नेह के साथ ऐसे ही कई मज़ेदार मोमेंट्स शेयर किए, और हमारा काम खत्म हो गया।

हम वापस आ गए और फिर कभी कभी चुदाई करी। कुछ दिनों बाद स्नेहा की सगाई फिक्स हो गई तो हमें ये सब बंद कर दिया।

Hot Sneha Ki Chudai Gif

Read More :-

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sex in Park
Virgin Girl
झाडियो के बीच में सील तोड़ी- Virgin Girl sex

बारिश काफी तेज हो रही थी और मैं उस दिन जब अपने घर लौट रहा था तो मैंने देखा कि रास्ते में एक लड़की मुझे हाथ दे रही थी वह बारिश में भीगी हुई थी। मैंने कार रोकी और उसे अंदर आने के लिए कहा वह कार में बैठ गई …

मौसी की चूत का पानी पिया– 1 | Mausi Ki Chudai
First Time Chudai
शादी की पहली रात में चुदाई का माहौल बन गया- First Time Chudai

राघव और मैं हमारे ऑफिस के कैंटीन में बैठे हुए थे हम लोग उस वक्त लंच कर रहे थे मैंने राघव से पूछा राघव सब कुछ ठीक तो चल रहा है तो वह मुझे कहने लगा कि सोहन तुम्हें क्या बताऊं कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वह बहुत …

Desi Sex Kahani
एक मुलाकत जरूरी है जानम- Desi Sex Kahani

मेरा परिवार गांव में ही रहता है मैं हरियाणा का रहने वाला हूं गांव में हम लोग खेती बाड़ी करके अपना गुजारा चलाते हैं। पिताजी भी अब बूढ़े होने लगे थे और मैंने भी जैसे तैसे अपनी पढ़ाई पूरी कर ली थी लेकिन वह चाहते थे कि मैं किसी अच्छी …